नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने किया जीजीआईसी में हाईटेक शौचालय का शुभारंभ

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। जीजीआईसी परिसर में 28 लाख की लागत से निर्मित हाईटेक शौचालय का मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने शुभारंभ किया। साथ ही उन्होंने जीजीआईसी की अन्य समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन भी दिया।

 इस दौरान उन्होंने कहा कि जीजीआईसी में छात्राओं के लिए शौचालय की नितान्त आवश्यकता थी, जिसे देखते हुए इस हाईटेक शौचालय का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि उनका यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा और छात्र-छात्राओं की समस्याओं के समाधान को वह सदैव तत्पर रहेंगी।

इस दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य ने विधायक व नेता प्रतिपक्ष का आभार जताया। साथ ही उन्हें जीजीआई की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि स्कूल के प्रशासनिक भवन की हालत जर्जर हो चुकी है। जिससे छात्राओं को पठन-पाठन में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही खेल मैदान में उचित व्यवस्थाएं न होने से भी छात्राओं को इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष के समक्ष प्रेयर स्थल को समतल करने व प्रशासनिक भवन के जीर्णोद्घार की मांग रखी। इस पर नेता प्रतिपक्ष ने इस दिशा में अपने स्तर से प्रयास करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *