बागेश्वर की युवती ने हल्द्वानी में जहर खाकर दे दी जान

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बागेश्वर निवासी एक युवती ने यहां किराये के मकान में जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में उसके घर से लापता होना सामने आया है। उसकी गुमशुदगी बागेश्वर में दर्ज होना बताया जा रहा है। पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है। साथ ही उसके परिवारजनों के यहां पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार बागेश्वर के पुडकूनी गांव में रहने वाली 19 वर्षीय खुशी उर्फ खिला पुत्री धर्म सिंह बीती 30 जनवरी को यहां रामपुर रोड में अशोक राठौर के मकान में किराये में रहने आई। मकानस्वामी के अनुसार खुशी ने बताया था कि वह सिलाई-कढ़ाई का काम कर आत्मनिर्भर बनना चाहती है और रोडवेज स्टेशन के पास सिलाई सीख रही है। उसने मकानस्वामी को अपना आधार कार्ड व अन्य कागजात भी दिये थे। जिसके माध्यम से मकानस्वामी ने उसका सत्यापन कराया। शुक्रवार की प्रातः जब वह नहीं उठी तो अन्य किरायेदार उसे देखने कमरे में गये। जहां उसका शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर एसपीसिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ दिनेश ढौंढियाल टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस को मौके से चूहे मारने वाली दवाई का खाली पैकेट बरामद हुआ है।

पुलिस ने जब खुशी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए उसके द्वारा मकानस्वामी को दिये गये नंबर पर में संपर्क साधा तो पता चला कि खुशी करीब 15 दिनों से घर से लापता चल रही थी। उसकी गुमशुदगी बागेश्वर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस के अनुसार उसके शादीशुदा होना भी सामने आया है। जबकि इस बारे में मकानस्वामी व उसके परिवारजनों को कोई जानकारी नहीं है। मृतका केे पति का नाम कमल पपोला बताया जा रहा है। एसपीसिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि मृतका के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके लिए बागेश्वर पुलिस से संपर्क करने के साथ ही उसके परिवारजनों के यहां पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *