हादसे में एक और पुलिस कर्मी ने गंवाई जान

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। सड़क हादसे में एक और पुलिस कर्मी की मौत हो गई। अनियंत्रित बाइक के डिवाईडर पर टकरा जाने से गंभीर पुलिस कर्मी ने एसटीएच में दम तोड़ दिया। इस सूचना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने नम आंखों से मृतक सिपाही को अंतिम विदाई दी।

जानकारी के अनुसार आवास विकास किच्छा निवासी 28 वर्षीय चेतन गंगवार पुत्र अयोध्या गंगवार वर्ष 2006 में उधमसिंह नगर से पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। वह वर्तमान में भीमताल थाने में तैनात है। उसकी ड्यूटी लालकुआं में आयोजित उत्तरायणी मेले में होने के चलते वह बीती रात अपनी बाइक पर सवार होकर लालकुआं कोतवाली में अपनी आमद दर्ज कराने जा रहा था। इस बीच लालकुआं में ही उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाईडर से टकरा गई। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए डाॅ सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस सूचना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक सिपाही के पिता अयोध्या गंगवार पुलिस महकमे से ही रिटायर हैं। मृतक पत्नी रीना, 2 वर्षीय बेटी निहारिका, 1 वर्षीय बेटा दीवांश को रोता-बिलखता छोड़ गया है। बता दें कि मृतक सिपाही इससे पूर्व एसएसपी नैनीताल का गनर भी रह चुका था। इधर एसएसपी सुनील कुमार मीना, एसपीसिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ दिनेश ढौंढियाल, कोतवाल संजय कुमार के अलावा समस्त थाना-चैकी प्रभारियों व कर्मचारियों ने मोर्चरी पहुंच कर मृतक सिपाही को नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

बता दें कि सड़क हादसों में तीन माह के अंदर पांच पुलिस कर्मियों की मौत हो चुकी है। इससे पूर्व वीर भट्टी के पास काठगोदाम थाना पुलिस का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इसके बाद बाइक सवारों ने टीपीनगर चौकी प्रभारी को टक्कर मार दी थी। इसके बाद बीती रात हादसे में सिपाही की मौत हो गई। बावजूद इसके पुलिस महकमे ने अभी तक मृतक पुलिस कर्मियों के परिवारों के प्रति किसी प्रकार का कोई सहायतार्थ कदम नहीं उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *