कोरोना से बचाव को बांटे मास्क व पम्पलेट

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए स्टूडेंट गार्जियन टीचर वेलफेयर सोसाइटी ने संभागीय परिवहन कार्यालय के समीप जागरूकता अभियान चलाया। सोसाइटी अध्यक्ष पंकज खत्री के नेतृत्व में चले इस अभियान में लोगों को मास्क व पम्पलेट वितरित किये गये।

 इस दौरान एआरटीओ डाॅ गुरूदेव सिंह ने मौजूद लोगों से 22 मार्च को प्रधानमंत्री द्वारा किये गये आह्वान को पूर्णतया समर्थन देते हुए जनता कफ्र्यू का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग बिना वजह घर से बाहर कतई न निकलें। कोरोना वायरस से स्वच्छता व जागरूकता ही बचाव है। इस दौरान आरटीआई देवेंद्र सिंह नेगी लोगों से मास्क व सेनिटाईजर का प्रयोग करने की अपील की। संस्था अध्यक्ष पंकज खत्री ने बताया कि सोसाइटी के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है। साथ ही मास्क वितरित किये जा रहे हैं। जागरूकता अभियान में कृष्ण कुमार पांडे, दिनेश सती, यशपाल फुलारा, आनंद, दिनेश पंत, सुशील शर्मा आदि मौजूद रहे। 

वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरपाल शर्मा के नेतृत्व में शनिवार को एमबीपीजी कॉलेज, खालसा विद्यालय तथा अन्य स्थानों पर लोगों को मास्क वितरित कर महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए। उन्होंने लोगों से कहा कि इस वायरस का इलाज डॉक्टर यह कर सकता है परंतु इससे बचाव जनता को करना होगा। इस दौरान रोहित लोधी, ओम राठौर, दीपक कश्यप, बृजेश टम्टा, अभिषेक सिंह, मो.दिलशाद अंसारी, आशीष सुनार, राहुल यादव, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *