धरा गया नशे का एक और सौदागर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने नशे के एक और सौदागर को 5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने अधीनस्थों को नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए हुए हैं। इस अभियान के तहत पुलिस आये दिन किसी न किसी नशे के सौदागर को गिरफ्तार कर रही है। बीती रात भी पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। राजपुरा चौकी प्रभारी जितेंद्र सोराड़ी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि तभी उन्हें एक युवक संदिग्धावस्था में खड़ा दिखाई दिया। जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें पास आने को कहा तो वह भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 5 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पूछताछ में पकड़े गये तस्कर ने अपना नाम सुमित उर्फ गोल्डन पुत्र वीर सिंह निवासी 16 क्वार्टर राजपुरा बताया। पूछताछ में पकड़े गये तस्कर ने बताया कि वह उक्त स्मैक बहेड़ी व किच्छा से सस्ते दामों में खरीद कर लाता है और यहां उसे छात्रों व ऑटो चालकों के अलावा बस्तियों में रहने वालों को पुड़िया बनाकर महंगे दामों में बेचने का काम करता था। पुलिस ने पकड़े गये तस्कर से इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई हैं। पुलिस का कहना है कि इन जानकारियों के आधार पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पकड़े गये तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *