कोरोना वायरसः आईजी आईपीएस अमित सिन्हा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

खबर शेयर करें

देहरादून। आईजी आईपीएस अमित सिन्हा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य और पुलिस महकमे में काफी संशय था। कोरोना संक्रमित अमेरिकी नागरिक के संपर्क में अमित सिन्हा समेत कई कर्मचारी आये थे। सब की रिपोर्ट निगेटिव है।

देहरादून की इंदिरा गांधी नेशनल फॉरेस्ट एकेडमी के ट्रेनी आईएफएस की क्वारंटाइन अवधि बढ़ा दी गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन घोषित किया है। जिस वजह से तमाम ट्रेनी अफसरों के हॉस्टल से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। एकेडमी के एडिशनल डायरेक्टर एसके अवस्थी ने बताया कि सभी ट्रेनी अफसरों को नउए सिरे क्वारंटाइन में रहने के लिए कह दिया गया है। नोएडा से आई रिया संस्था के कार्य से 22 मार्च से जोशीमठ में फंसी हुई थी जो नगर के होटल में रह रही थी, जिसे आज नगर पालिका के सभासद अमित सती द्वारा नगर पालिका के गेस्ट हाउस में रखा गया है। भोजन की व्यवस्था भी की गई है। उन्होंने बताया कि इस महिला को केवल एक वक्त का ही भोजन प्राप्त हो रहा था।

उत्तरकाशी जिले में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को सराहा। यहां लोगों में इसके प्रति जागरुकता दिखी, लोग इसका पालन करते नजर आए। हरिद्वार के कनखल बाजार में भी लोग नियम तोड़ते नजर आए। लोग एक साथ खड़े होकर खरीदारी करते दिखे। यहां राशन की दुकान बंद रही। श्रीनगर गढ़वाल में लोग दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन नहीं करते दिखे। नई टिहरी, पौड़ी और कोटद्वार की दुकानों के बाहर लोग रिंग में खड़े दिखे। ऋषिकेश में कहीं लोग सोशल डिस्टेंस मेनटेन करते दिखे तो कहीं भारी भीड़ दिखी। यहां प्रशासनिक स्तर पर भीड़ को नियंत्रित करने की कोई व्यवस्था नहीं दिखी। यात्रा बस स्टैंड पर पहाड़ी क्षेत्रों में जाने वाले लोग बस के इतंजार में खड़े दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *