बंशीधर भगत के बयान पर घमासान इंदिरा हृदयेश ने की प्रेस वार्ता, प्रकाश जोशी आदि आए समर्थन में।

खबर शेयर करें

कल फेसबुक के माध्यम से बंशीधर भगत अध्यक्ष भा०ज०पा० उत्तराखंड द्वारा इंदिरा हृदयेश नेता प्रतिपक्ष पर आरोप लगाया कि उनके द्वारा पर्वतीय क्षेत्र के फंसे लोगों को घर पहुंचाने संबंधी बात गारंटी के साथ मुख्यमंत्री से नहीं की गई ,इसी पर इंदिरा हृदेश नेता प्रतिपक्ष द्वारा प्रेस वार्ता कर कहा उन्हें झूठा कहे जाने पर, उन्हें गहरा आघात पहुंचा है। उन्होंने कहा यह समय कोरोना संक्रमण से लड़ने का है न कि आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करने का। विपक्ष सत्ताधारी दल के साथ किस प्रकार सहोग कर रहा है यह बताते हुए उन्होंने कहा कि कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और उन्होंने सरकार के बजट प्रस्ताव के सभी मदों को ध्वनिमत से स्वीकार करके इस कठिन समय में सरकार का सबसे बड़ा साथ दिया। इसके अलावा वे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से लगातार फोन पर वार्ता करके उन्हें सुझाव भी देती हैं, और सीएम उनके सुझावों पर अमल करने का अश्वासन भी देते हैं। उनके कई सुझावों पर सरकार द्वारा अमल भी किया गया। यह समय राजनैतिक श्रेय लूटने का नहीं है। इस समय सभी को एक दूसरे के सहयोग से कोरोना संक्रमण महामारी पर जीत हासिल करने का प्रयास करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद सदन में अपने पहले ही संबोधन में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा था कि डा. इंदिरा हृदयेश सदन में सबसी अनुभवी नेता है। उनसे सीखने की आवश्यकता है लड़ने की नहीं।
प्रकाश जोशी पूर्व राष्ट्रीय सचिव कांग्रेस इंदिरा हृदयेश नेता प्रतिपक्ष के पक्ष में खड़े नजर आए उनके द्वारा एक पत्र जारी कर बंशीधर भगत पर तमाम सारे सवाल खड़े कर दिए, उन्होंने कहा कोरोना को माध्यम बनाकर भाजपा सरकारी पैसों से अपना प्रचार प्रसार कर रही है ये जनहित में सही नहीं है, जबकि इस विषम परिस्थिति में हम सब को साथ मिलकर इस जंग को जीतना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *