रूद्रपुर में डोर-टू-डोर बांटे खाद्य सामग्री के पैकेट

खबर शेयर करें

रूद्रपुर। मुख्य विकास अधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि आज विभिन्न गली-मोहल्लों में देवभूमि व्यापार मण्डल एवं प्रान्तीय उद्योग व्यापार मण्डल के सहयोग से खाद्य सामाग्री के पैकेट बनाकर वाहन के माध्यम से डोर-टू-डोर आम लोगों को वितरण किया ।

उन्होने कहा कि खाद्य सामग्री पैकेट में आटा, चावल, दाल, मसालें, नमक, रिफान्ड चायपत्ती का पैकेट एवं चीनी आदि उपलब्ध है, उन्होने कहा कि सामग्री के पैकेट का मूल्य मात्र 500 रू0 रखा गया है, उन्होने यह भी बताया कि इस पैकेट मे कम से कम 15 दिन की राशन उपलब्ध है। देवभूमि व्यापार मण्डल के अध्यक्ष गुरमीत सिंह एवं  ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस महामारी में देवभूमि व्यापार मण्डल जिला प्रशासन के साथ मिलकर हरदम सहयोग करेगा। उन्होने कहा कि आने वाले समय में भी इसी प्रकार से आमजन की सेवा करेगा, उन्होने आम नागरिकों से अनुरोध किया है कि इस महामारी में अपने घर में ही रहें और पुरे देश का सहयोग मिलकर करें।
   इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल, कलेक्ट्रट प्रभारी नरेश दुर्गापाल, प्रान्तीय उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजय जुनेजा सहित व्यापार मण्डल के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *