विदेशी महिला का बैग उड़ाने वाला इस मामले में गया जेल

खबर शेयर करें


हल्द्वानी। टैम्पो चालक ने विदेशी महिला का बैग तो उड़ा लिया, लेकिन उसे चोरी नहीं, बल्कि दूसरे मामले में जेल जाना पड़ा। विदेशी महिला ने तो तहरीर नहीं दी पर टैम्पो चालक का कर एक अन्य करतूत उजागर हो गई। दरअसल उसने टैम्पो का किराया नहीं दिया था और पैसे मांगने पर उसने टैम्पो स्वामिनी से मारपीट ही नहीं अपितु अश्लील हरकतें की भी की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।


रविवार की रात टूरिस्ट वीजा पर यहां पहुंची ब्रिटिश महिला मैलानी फिलिप ने संपर्क क्रांति ट्रेन से उतरने के बाद रेलवे स्टेशन पर एक टैम्पो बुक कर चालक से होटल ले जाने के लिए कहा। लेकिन टैम्पो चालक उसे होटल ले जाने के बजाय गौलापुल ले गया और उसे टैम्पो से उतारने के बाद बैग लेकर भाग गया। एक राहगिर ने जब महिला को अकेला देखा तो वह उसे बनभूलपुरा थाने लेकर आया। जहां महिला ने बताया कि बैग में दवाई, कैमरे, जरूरी कागजात समेत अन्य कीमती सामान था। महिला को अगले दिन मेडिटेशन कोर्स के लिए अल्मोड़ा जाना था।

पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद आरोपी टैम्पो चालक की तलाश शुरू कर दी। वहीं पीड़ित महिला अगले दिन मुकदमा लिखने से इनकार कर अल्मोड़ा चली गई। पुलिस के सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि ऑटो का आगे का शीशा टूटा है। इस आधार पर पुलिस ने टैम्पो की पहचान कर चालक नदीम पुत्र मोबीन लाइन नंबर 8 किदवई नगर को गिरफ्तार किया तो ऑटो मालकिन भी थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि नदीम लंबे समय से ऑटो का किराया नहीं दे रहा था। 13 जनवरी की रात वह रुपये मांगने गई तो नदीम ने उससे भी गाली गलौज, मारपीट और धमकी देकर अश्लील हरकतें की। पुलिस ने ऑटो मालकिन की तहरीर पर नदीम के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर विदेशी महिला से छीना बैग भी घर की छत से बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *