अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

खबर शेयर करें

गौला नदी में रेत की ढ़ांग में दबकर युवक की मौत, विषपान से गंभीर युवती ने भी तोड़ा दम

हल्द्वानी। अलग-अलग घटनाओं में युवक व किशोरी की मौत हो गई। इनमें से युवक की मौत रेत की ढ़ांग में दबकर हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मूलरूप से मेंहदीपुर थाना मिलक निवासी 18 वर्षीय मकसूद पुत्र जलीला यहां इन्द्रानगर में परिवार के साथ किराये के मकान में रहता था और गौला में मजदूरी करता था। बताया जाता है कि बीती शाम वह काम खत्म होने के बाद बेल्चा व फावड़ा गौला में ही छोड़ आया था। बुधवार की प्रातः करीब सात बजे वह बेल्चा व फावड़ा लेने के लिए गौला नदी में गया हुआ था कि तभी अचानक रेता-बजरी की ढ़ांग भर-भराकर उसके उपर गिर गई। जिससे वह उसके नीचे दब गया। यह देख आस-पास के लोगों ने उसे निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाये। इस पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गये। पुलिस टीम ने रेता-बजरी हटाकर मकसूद को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
वहीं दूसरी घटना में विषपान से गंभीर किशोरी की एसटीएच में मौत हो गई। बताया जाता है कि मूलरूप से सलेमपुर काबरा पश्चिमी थाना कला शाहजहांपुर का रहने वाला धनपाल कश्यप यहां खेड़ा गौलापार में अभिमन्यु मेहरा के यहां बंटाईदारी का काम करता था। बताया जाता है कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री बीना कश्यप ने बीती 14 फरवरी को अज्ञात कारणों के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ गटक लिया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इस पर परिजन उसे उपचार के लिए डाॅ सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय लाये। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *