ग्राहकों के हितों के अनुरूप कार्य करें व्यापारीः हुकुम सिंह कुंवर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के बेतालघाट में आयोजित सम्मेलन में पहुंचे संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने व्यापारियों का आह्वान करते हुए कहा कि हम व्यापारियों के साथ साथ एक  ग्राहक भी हैं। अतः हमें उनके हितों के अनुरुप कार्य करना चाहिए। किसी भी समस्या के लिए प्रदेश संगठन व्यापारी के साथ सदैव खड़ा रहेगा।

शिव मंदिर प्रांगण में हुई बैठक में पहुंचे देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने संगठन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश बेलवाल व जिला युवा अध्यक्ष अतुल गुप्ता ने वरिष्ठ व्यापारियों व क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। वहीं मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा का भी सम्मेलन में सम्मानित किया गया।

पूर्व अध्यक्ष शेखर दानी ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बेतालघाट के व्यापारियों के हितों के लिए देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल हमेशा संघर्षशील रहा है। अब नयी कार्यकारिणी को भी व्यापारियों के हितों के लिए काम करना होगा। बेतालघाट की नयी कार्यकारिणी के लिए सर्व सम्मति से बालम सिंह बोरा को अध्यक्ष, विनोद तिवारी व विमला उप्रेती को उपाध्यक्ष, दीपू पडियार महामंत्री, सुरेश आर्य कोषाध्यक्ष, जीवन दानी मीडिया प्रमुख, चंपा जलाल महिला संरक्षक, रमेश चंद्र तेवरी को जिला प्रवक्ता, पूर्ण सिंह जैड़ा को युवा इकाई का अध्यक्ष, हिमांशु खंडूरी को निर्विरोध युवा महामंत्री चुना गया। इस अवसर पर प्रदेश संगठन मंत्री शेखर दानी, नन्द किशोर, रंजन डोरबी, गौरव जोशी, भगवती बोहरा, चंपा जलाल, बालम रंगवाल, लीलाधर , हरीश बेलवाल, सहित भारी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *